DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
02:06 AM | Sat, 02 Jul 2016

Download Our Mobile App

Download Font

26 मार्च राशिफल जानिये कैसा रहेगा आपका आज दिन

97 Days ago
| by AMB LIVE

r10.jpg

मेष- पेशेवरता भरोसा है। इस विश्वास के बल पर ही कोई अन्य हमें जिम्मेदारी सौंपता है। अपना काम बखूबी करने का प्रयास करिए। बाधाओं का मुकाबला करिए जीत की राह तभी खुलती है। दिन शुभ।

वृष- जल्दबाजी में कोई फैसला ना ले। घर परिवार के लोगों से करीबी बढ़ेगी। हर्ष आनंद से भरा दिन है। इच्छित अभिलाषा पूर्ण हो सकती है। कामकाज में सहजता रहेगी। दाम्पत्य में त्याग और विश्वास को बल दें। सोच बड़ी रखें।
मिथुन - जिस फोन कॉल का आपको इंतजार है वह आज आ सकता है। बंधुजनों से करीबी बढ़ेगी। शुभ सूचनाएं साझा करेंगे। भाग्य पक्ष बेहतर रहेगा। आवश्यक कार्यों को शीघ्र पूरा करने का प्रयास करें।

कर्क- परिवार का साथ मिलेगा। मेहमानों का आगमन घर में शुभता का आना है। उन्हें देव तुल्य मान दें। इससे सुख सौख्य और संवृद्धि आती है। वाणी व्यवहार मधुर रहेगा। अपनों का साथ निर्णय क्षमता बढ़ाएगा। दिन श्रेष्ठ।

सिंह- नौकरी के लिए खुश खबर आ सकती है। माहौल को बदलने और उसमें सकारात्मकता भरने की कला आप जानते हैं। रुटीन को तोड़ने की सोच रहेगी। नवाचार पर जोर देंगे। दिन उत्तम फलकारक। प्रभाव बढ़ेगा। यात्रा संभव है।

कन्या- धन का महत्व आय से खर्च से तय होता है और आप यह भलिभांति समझते हैं। शुभ कार्यों में क्षमता से अधिक योगदान का भाव रहेगा। रिश्ते प्रगाढ़ होंगे। कला कौशल को बल मिलेगा। दिन सामान्य से शुभ।

तुला- अवसरों को पहचानना सीखें और उनका लाभ उठाने का भरसक प्रयास करें। शॉर्ट टर्म गेन की अच्छी संभावना है। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे। मित्रों से भेंट संभव। दिन हितकारक।

वृश्चिक- मंच पाने में भाग्य की भूमिका हो सकती है। इस पर परफार्म योग्यता पर ही निर्भर होता है। क्षमताओं का अधिकाधिक इस्तेमाल करने का प्रयास करें। महत्वपूर्ण प्रस्ताव मिल सकते हैं। सभी का साथ मिलेगा।

धनु- स्वयं पर भरोसा और सकारात्मकता में वृद्धि भाग्य है। ईश्वर में आस्था बढ़ेगी। धार्मिक और सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। भ्रमण मनोरंजन के अवसर बनेंगे। दिन श्रेष्ठ फलकारक। संकोच त्यागें और आगे बढ़ें।

मकर- स्वास्थ्य जिम और व्यायाम से कहीं ज्यादा अनुशासन पर निर्भर करता है। आकस्मिकता बढ़ी रह सकती है। अपनों का सहयोग पाएंगे। दिन सामान्य शुभ।

कुंभ- किसी से मनमुटाव ना रखे। दाम्पत्य महत्वपूर्ण रिश्ता है। और जिम्मेदारी भी जिसके लिए हम समाज के प्रति जवाबदेह होते हैं। इसकी पवित्रता और प्रगाढ़ता ही हमें समाज में श्रेष्ठ स्थान दिलाती है। दिन श्रेष्ठ फलकारक।

मीन- उत्साह भरे हुए आप दूसरों के लिए प्रेरणा स्त्रोत बनेंगे। मित्रों में घनिष्ठता बढ़ेगी। प्रियजन से भेंट संभव। प्रतियोगिता में सफलता। दिन उत्तम फलकारक। जोश के साथ होश भी पूरा रखें। 

Viewed 38 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Press Releases

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1