DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
04:30 AM | Sun, 26 Jun 2016

Download Our Mobile App

Download Font

यमुना एक्सप्रेस वे सब्जी से लदी गाडी पलटी 1 मौत 3 घायल

88 Days ago
| by AMB LIVE

dan.jpg

रबूपुरा। आगरा से सब्जी लेकर आ रही महिन्द्रा पिकअप गाडी का मंगलवार सुबह करीब चार बजे जीरो पांइट से 19 किमी0 की दूरी पर टायर फट गया। जिसके चलते गाडी डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। उसमंे सवार चारों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें ग्रेनो के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक युवक की मौत हो गई।
कोतवाली दनकौर के गांव नवादा निवासी अमित सब्जी का कारोबारी है जोकि आगरा से सब्जियां लाता है। सोमवार को वह अपने भाई कालू व पडौसी दिनेश तथा संजू के साथ आगरा से सब्जी लेने गया था। बताया जाता है वापिस नोएडा की तरफ लौटते समय रबूपुरा कोतवाली के गांव मिर्जापुर के समीप पिकअप का टायर फट गया और वह बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा कर पटल गई। घटना में घायल चारों लोगों को सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया। तथा अन्य उपचाराधीनों की स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है।
 
चोरों ने बाइक पर किया हाथ साफ
जेवर। कस्बे स्थित एक मैरिज होम से सामने से चोर बाइक ले उडे। लौटने के बाद पीडित को घटना का पता चला। काफी तलाश के बाद उसने पुलिस से मामलें की शिकायत की है।
अफसर सैफी कस्बे के वेना रोड स्थित अपने मकान में रहते है। वह सोमवार की शाम स्पलेंडर प्रो बाइक से अपने साथी के साथ टप्पल रोड स्थित एक मैरिज होम में शादी में शामिल होने गये थे। जहां उन्होने बाइक मैरिज होम के पास खड़ी कर दी। जब वह कुछ देर बाद वहां पहुंचे तो, बाइक चोरी हो चुकी थी। 

Viewed 96 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Press Releases

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1